Madhya Pradeshmauganj

Mauganj News: मऊगंज जिले में लूट की बड़ी वारदात, बैंक में पैसा जमा करने आए व्यक्ति से एक लाख की लूट

मऊगंज जिले में लूट की बड़ी घटना से मचा हड़कंप बाइक और बोलेरो सवार बदमाश एक लाख रुपए लूटकर हुए फरार

Mauganj News: मऊगंज जिले में चोरी और लूट का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है एक बार फिर से जिले में लूट की बड़ी वारदात सामने आई है इस बार आरोपियों ने बैंक में पैसा जमा करने जा रहे एक व्यक्ति को निशाना बनाकर 1 लाख लूट लिए. दरअसल मऊगंज जिले के हनुमना में बाइक और बोलेरो सवार बदमाशों ने बैंक में पैसा जमा करने आए एक व्यक्ति से मारपीट करते हुए एक लाख रुपए लूट कर फरार हो गए.

ALSO READ: MP Board Exam Time Table 2025: एमपी बोर्ड कक्षा 10वीं और 12वीं की परीक्षा का टाइम टेबल जारी

सोमवार और मंगलवार की दरमियानी रात भी हनुमना नगर में चोरी और आगजनी की बड़ी घटना हुई थी जहां अज्ञात आरोपियों ने मंदिर सहित चार घरों में चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए 6 वाहनों में आग लगा दी थी और अब हनुमना नगर के भीड़भाड़ इलाके से लूट की वारदात सामने आई है. 

पीड़ित दिनेश कुमार मिश्रा निवासी पिपरा थाना लौर जिला मऊगंज के निवासी बताए जा रहे हैं जो हनुमना स्थित बैंक में अपने भाई और पत्नी के साथ पैसा जमा करने आए थे तभी बाइक और बोलेरो सवार बदमाशों ने मारपीट करते हुए पैसा छीन कर फरार हो गए, मारपीट की इस घटना में पीड़ितों ने बदमाशों का पीछा किया जिससे बदमाश एक बाइक क्रमांक MP 17 MN 7953 छोड़कर बोलेरो में सवार होकर भाग गए इस दौरान पीड़ित के भाई के सर पर भी चोट आई है.

ALSO READ: Rewa News: रीवा के सेमरिया विधायक Abhay Mishra की चिट्ठी से मची हलचल, डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला पर लगाया लाबिंग का आरोप

यह पूरी घटना दोपहर 1:00 बजे हनुमना नगर के ट्रेजरी फॉर्म के सामने हुई है इस दौरान पीड़ित ने पुलिस पर समय पर कार्यवाही न करने का आरोप लगाया है पीड़ित का कहना है कि वह काफी देर तक डायल 100 को फोन लगाता रहा लेकिन फोन नहीं लगा.

जरूर पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!